अगर आप के घर में भी है किरायेदार तो आपको ये खबर जरूर पड़नी चाहिए….

अगर आपने भी किराएदार रखें तो इस खबर पर ध्यान जरूर दें। किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया है तो करा लें, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं। पुलिस ने रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली ने क्षेत्र में अभियान चलाकर किरायेदारों का सत्यापन किया। मकान मालिकों के किरायेदारों का सत्यापन नहीं कराने पर उन पर जुर्माना लगाया गया। पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स भी सत्यापन अभियान में रही।

इस दौरान पुलिस ने करीब दो लाख रुपये जुर्माना वसूला और सत्यापन किए। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने रविवार को क्षेत्र के सती मोहल्ला, मच्छी मोहल्ला, ग्रीन पार्क कॉलोनी में किरायेदारों का सत्यापन अभियान चलाया।

पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स को देखकर लोग सहम गए। पुलिस ने कई मकानों में रह रहे किरायेदारों के सत्यापन किए। मकान मालिक किरायेदारों का सत्यापन नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस ने करीब 20 से भी अधिक मकान मालिकों पर जुर्माना लगाया। पुलिस ने चार सौ से अधिक किरायेदारों के सत्यापन किए।

इसके साथ ही मकान मालिकों को चेतावनी दी कि किरायेदारों का सत्यापन नहीं कराने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि किराएदारों का सत्यापन न कराने पर 20 से भी अधिक मकान मालिकों पर दो लाख का जुर्माना लगाया गया है।

साथ ही मकान मालिकों को किराएदारों का सत्यापन कराने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान एसएसआई प्रशांत बहुगुणा, एसआई बारु सिंह चौहान, एसआई अंकुर शर्मा, एसआई नरेंद्र सिंह, एसआई मनसा ध्यानी समेत प्रवीण कुमार, विपिन विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *