उत्तराखंड में विधायक जी पर मुकदमा दर्द, जाएंगे जेल?

रुद्रपुर: दलित महिलाओं के साथ मारपीट करने व अपशब्दों, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ठुकराल के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी धारा 323, 504 व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको सबसे पहले तहलका इंडिया न्यूज ने ही ये खबर बताई थी और अब इसका सबसे पहले अपडेट भी दे रहे हैं।

आखिर क्या हुआ था

रुद्रपुर में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के आवास पर एक प्रेमी जोड़े की पंचायत को लेकर दोनों पक्ष पहुचे थे, दोनों पक्षों से विधायक ने प्रेमी जोड़े को बुलाने के लिए कहा। विधायक के कहने पर जब प्रेमी जोड़े विधायक आवास पर पहुंचा तो लड़की की मां ने ये कहते हुए लड़कों को मारना शुरु कर दिया कि तूने हमारी नाक कटवा दी है।

इतने में लड़के ने लड़की की माँ से कहा कि वो उसकी पत्नी है और उसके साथ अभद्रता ना करे। इतने में लड़के की बहनों ने लड़की की माँ को अपशब्द बोलने शुरू किए, तभी विधायक ठुकराल का पारा इतना चढ़ा की विधायक अपनी मर्यादा भूलते हुए सीधे मारपीट पर उतारू हो गए। विधायक ने अपने निवास स्थान पर अनुसूचित जाति की महिलाओं के साथ भी मारपीट की। पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले में पीड़ित परिवार ने विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज की थी। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। विधायक ठुकराल पर पहले भी रुद्रपुर कोतवाली में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में मारपीट के भी आरोप लगता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *