कपिल और सुनील की लडाई के बाद नयी खबर, सुनील ने वापस आने के लिए रखी ये शर्त

कपिल और सुनील के बीच आजकल लडाई चल रही है और इस लडाई के बीच 1 नयी खबर आई है की सुनील कपिल के शो में वापस आ सकते है पर उन्होंने इसके लिए 1 शर्त रखी है जिससे सबकी नींद उड़ रखी है,

और कहा जा रहा है की अगर कपिल ने सुनील की ये मांग मांग ली तो वो शो में वापस आ सकते हैं.

ऐसा क्या मांग लिया सुनील ने देखतें है?

सूत्रों के अनुसार सुनील ने मांग की है की उनकी फ़ीस बड़ा दी जाय तभी वो शो में आयेंगे, और इसके लिए उन्होंने बहुत बड़ी रकम की मांग की है, वैसे कहा जा रहा है की सुनील कपिल के साथ काम नहीं करना चाहते लेकिन वो काफी पापुलर हैं और शो के सभी बड़े लोग उनसे आने के लिए संपर्क कर रहे हैं,तो उन्होंने भी फ़ीस की बढोतरी के मांग रख दी है.

देंगे होंगे बहुत से पेसें

वेसे सुनील कपिल को माफ़ नहीं करना चाहते और माफ़ कर भी दिया तो इसके लिए कपिल को काफी कीमत चुकानी पड़ेगी.

असल में जब कपिल और उनकी टीम आस्ट्रेलिया से वापस आ रहे थे तब कपिल ने फ्लाइट में सुनील और नोकर  का रोल करने वाले चन्दन के साथ बुरा बर्ताव किया था तब से इनके बीच लडाई चल रही है.

सुनील ने किया था ट्वीट


सुनील ने कपिल को कहा की हर कोई आपके जेसे हुनरमंद नहीं होता और न ही आपकी तरह किस्मत वाला और कहा की मुझे ये याद दिलाने के लिए शुक्रिया की ये आपका शो है, आप कभी भी किसी को भी निकाल सकते है किन्तु आप भगवान नहीं है, तो उसकी तरह व्यवहार नहीं कर सकते. सुनील ने इसके अलावा भी काफी कुछ लिखा.

इसके बाद जब सोमवार को कपिल शूटिंग के लिए गए तो वहां सुनील और चन्दन नहीं आये जिससे शूटिंग रोकनी पड़ी, फिर कपिल काफी मायूस हुए और वो रोने भी लगे.

कपिल ने ट्वीट करके मांगी माफ़ी

✔@KapilSharmaK9

Paji @WhoSunilGrover sry if I hurt u unintentionally.u knw vry well how much I luv u. M also upset .love n regards always:)

 

कपिल ने इसके बाद सुनील और चन्दन से ट्वीट करके माफ़ी मांगी और लिखा, “पाजी सुनील ग्रोवर सॉरी, अगर मैने अनजाने में तुम्हें चोट पहुंचाई हो तो। तुम बहुत अच्छे से जानते हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं, मैं भी अपसेट हूं। प्यार और शुभकामनाएँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *