दिसम्बर में हो सकता है।त्रियुगीनारायण मंदिर में अंबानी के बेटे की शादी ये है वजह:

देहरादून। उत्तराखंड का एक ऐसा मैरिज डेस्टिनेशन अगर ये देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का गवाह बनेगा तो इसका फायदा उत्तराखंड सरकार के लिए एक बड़े मैरिज डेस्टिनेशन के रूप में देश दुनिया में जगह लेता हुआ नज़र आएगा विवाह को लेकर यहाँ पर शादी किये जाने की इच्छा हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका ने जताई थी।


आकाश अंबानी की शादी


उत्तराखंड में शादी किये जाने की चर्चा से पहले हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका और कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की रिंग सरेमोनी इस वर्ष तीस जून 2018 को मुम्बई में हुई थी। जिसके बाद उत्तराखंड में शादी किये जाने का सुझाव उद्योगपति रसेल मेहता के पार्टनर अनिरुद्ध देशपांडे ने दिया था।
उत्तराखंड में इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका की शादी उत्तराखंड में त्रियुगीनारायण मंदिर में होने की बातें सामने आ रही है उत्तराखंड से मुकेश अंबानी का हमेशा आना जाना लगा रहता है केदारनाथ धाम से लेकर उत्तराखंड में उनका यात्रा पर आना भी जारी रहता है।

मध्य हिमालय में स्थित त्रियुगीनारायण मंदिर में उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश के विवाह की कुछ रस्म पूरी कर सकते हैं। चर्चा है कि त्रियुगी नारायण में सीमित व्यवस्थाओं को देखते हुए यहां केवल जयमाला का कार्यक्रम हो सकता है। यह बहुप्रतीक्षित विवाह दिसंबर में हो सकता है।

अखंड सौभाग्य के प्रतीक त्रियुगी नारायण के महत्व को देखते हुए अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही श्लोका ने त्रियुगीनारायण में विवाह की किसी रस्म की इच्छा जताई है। यह भी बताया जा रहा कि श्लोका के पिता उद्योगपति रसेल मेहता के पार्टनर अनिरुद्ध देशपांडे ने भी त्रियुगी नारायण में विवाह की किसी रस्म का सुझाव दिया था। चूंकि, प्रदेश सरकार त्रियुगी नारायण को वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में विकसित कर रही है तो ऐसे में इस हाईप्रोफाइल शादी की कोई रस्म इसे आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगी। माना जा रहा कि त्रियुगी नारायण में सीमित व्यवस्थाओं को देखते हुए वहां केवल जयमाला का कार्यक्रम हो सकता है।

मुकेश अंबानी है देश के सबसे अमीर कारोबारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *