कंडोम में ड्रग्स रखकर बेचता था यह विदेशी नागरिक पुलिस ने किया अरेस्ट

गोवा पुलिस ने शनिवार को ड्रग्स तस्करी के मामले में एक ब्रिटिश नागरिक को अरेस्ट किया है.यह आदमी सिंथेटिक कंडोम के अन्दर ड्रग्स रखकर उसकी तस्करी करता था.जब पुलिस ने छानबीन की तो यह मामला सामने आया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ब्रिटिश नागरिक का नाम डेविड जोनसन है.उमेश गांवकर (क्राइम) ने बताया की आरोपी हर्बल दवाइयों के कंटेनरों में छिपाकर इस ड्रग्स की तस्करी करता था.ये कंटेनर चाइना में बने क्यूब की तरह होते थे.

एसपी ने बताया कि डेविड हीथ्रो एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों को धोखा देकर फरवरी में मुंबई आया था. वह गोवा में कंडोम में ड्रग्स रखकर उसकी तस्करी करता था. शुक्रवार को एंटी नारकोटिक्स टीम ने नॉर्थ गोवा के अंजुना बीच स्थित डेविड के घर पर छापा मारा.

टीम ने डेविड के घर से 18 लाख रुपये की एक्सटैसी और एलएसडी जैसी खतरनाक ड्रग्स बरामद की. एसपी के अनुसार, डेविड के ज्यादातर ग्राहक वह लोग हुआ करते थे, जो तटीय इलाकों में हमेशा पुलिस की नजरों से बचते हुए रेव पार्टियों का आयोजन किया करते थे.

बताते चलें कि गोवा के समुद्रतट और वहां की नाइटलाइफ से आकर्षित होकर हर साल तकरीबन चार लाख पर्यटक यहां पहुंचते हैं. इन पर्यटकों में ज्यादातर विदेशी नागरिक होते हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *