up पुलिस का ये चेहरा भी आया सामने, लड़की को जबरदस्ती मिलने का बनाया दबाव

  1. up के बरेली में एक लड़की ने बदायूं के so sp उपाध्याय पर अश्लील मैसेज और जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. लड़की ने कहा की so whatsapp पर उसे रोज मैसेज करता है और उसे जबरदस्ती मिलने के लिए बुलाता है. इस घटना के बाद IG ने SO को लाइन हाज़िर कर दिया है. और साथ में जांच के आदेश दे दिए हैं. 

मैसेज करके so ने कहा आप मिलने नहीं आई में आपका वेट करता रहा.

यह मामला up के बरेली में बिसौली इलाके का है। यंहा के प्रधान की बेटी ने बताया की 5 FEB. को उसके पापा घर के पास खाली जमीन को किसी प्रोग्राम के लिए साफ़ करवा रहे थे, लेकिन विरोध कर रहे कुछ लोगो ने उनके साथ झगडा और मार पीट भी की, जिस से मामले की जानकारी 100 नंबर पर डायल करके दी गयी. लेकिन पुलिस ने उल्टा सफाई कर रहे लोगों को ही हिरासत में ले लिया जिसके लिए मेरे पिता थाने जाकर उनमें से एक को रिहा करने के लिए कहने लगे लेकिन SO ने उनकी बात नहीं मानी. इसके बाद मेनें SO को फ़ोन किया की हमारे घर में शादी है और हिरासत में लिए आदमी को छोड़ दें. तो SO ने हिरासत में लिए आदमी को छोड़ दिया.

 लड़की ने SO को whatsapp पर ब्लॉक किया तो लड़की के पिता को थाने ले गए

लड़की ने कहा की इसके बाद SO मुझे रोज whatsapp पर मैसेज करने लगा और मिलने के लिए बुलाने लगा. जिसकी वजह से मेने उनको ब्लॉक कर दिया. इसके बाद 27 मार्च को विरोधी हथियार के साथ आये और मेरे पिता को धमकाया और साथ में मारने की धमकी दी. जब मेने 100 नंबर पर कॉल की तो पुलिस घर आई और दोनों पक्षों को थाने ले गयी और मेरे पिता को लॉकअप में डाल दिया.

इसके बाद मैने बदायू के SSP को फ़ोन कर मामला बताया तो अगले दिन मेरे पिता का चालान कर दिया गया. फिर लड़की ने परेशान होकर IG जोन में शिकायत कर दी. जब IG जोन विजय प्रकाश ने मैसेज देखे तो so को तुरंत लाइन हाज़िर कर दिया

ये हैं वो मैसेज जो so ने लड़की को किया थे
एसओ-आप मिलने नहीं आईं, मैं तो आपका वेट कर रहा था। आई मिस यू।

पीड़ि‍ता- आपको शर्म नहीं आती, आप मेरे पापा की एज के हैं ऐसी बातें करते हुए।

एसओ-आप तो गुस्सा कर रही हैं, हमें भी अपने साथ चाय पीने का मौका दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *