उत्तराखंड में मित्र पुलिस का ये घिनौना चेहरा सामने आया है।

ऋषिकेश। जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी रखने वाली पुलिस खुद ही आम आदमी  के लिए मुसीबत का सबब बनने जा  रही है। धर्मनगरी ऋषिकेश कोतवाली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। कोतवाली के बगल में मित्र पुलिस के सिपाही द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला से बदसलूकी करते  हुए पुलिस के सिपाही को महिला के पति ने देख लिया । उसके बाद उक्त म्तिमहिला के पति ने  सिपाही को पकड़ कर कोतवाली ले गया। चंद मिनट बाद उक्त  सिपाही वहाँ से फरार हो गया ।

ये है पूरा मामला
देर रात ऋषिकेश कोतवाली के पास एक मीडियाकर्मी अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन के घर मिलने जा रहे थे। कोतवाली के बाहर नशे में धुत पुलिस का सिपाही महिला से छेड़खानी करने लगा । छेड़खानी का विरोध करने पर उक्त  सिपाही द्वरा  वर्दी का रौब झाड़ते हुए खुद को पुलिसवाला बताया। इस पर गुस्साए महिला का पति सिपाही को पकड़ कर तुरंत कोतवाली ले गया। कोतवाली से नशेड़ी सिपाही फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस अब तक उसे नहीं पकड़ पाई है। महिला पुलिस को शिकायत पत्र देकर सजा की मांग कर चुकी है।

वहीं कोतवाली प्रभारी का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गई है। जल्द ही उस पर कार्रवाई की जाएगी । महिला प्रधान कहे जाने वाले प्रदेश उत्तराखंड में मित्र पुलिस का ये घिनौना चेहरा सामने आया है। जिसके बाद अब ये तय कर पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा कि पुलिस को मित्र माने या उनसे बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *