आज देहरादून पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया…

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया सरकार के कामकाज के सवालों पर बहस को लेकर आज(रविवार) देहरादून पहुंचेंगे। इसके लिए उन्होंने शनिवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को पत्र लिखकर चार जनवरी को त्रिवेंद्र बनाम केजरीवाल मॉडल पर खुली बहस का निमंत्रण दिया है।

सिसोदिया ने पत्र में लिखा है कि चार साल के कार्यकाल में त्रिवेंद्र सरकार ने प्रदेश के लोगों के लिए कोई नया काम नहीं किया है। जिससे त्रिवेंद्र सिंह रावत की पहचान जीरो वर्क सीएम के रूप में है। 

शनिवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी उपाध्यक्ष रजिया बेग और प्रवक्ता संजय भट्ट, राकेश काला ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पांच कामों पर चर्चा के लिए तीन जनवरी को सिसोदिया देहरादून आएंगे। चार जनवरी को आईआरडीटी ऑडिटोरियम में खुली बहस के लिए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को निमंत्रण दिया है। छह जनवरी को दिल्ली में केजरीवाल मॉडल पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया है। 

सिसौदिया ने पत्र में कहा कि त्रिवेंद्र रावत सरकार की ओर से उत्तराखंड के लोगों के हित में किए गए शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार, महिला सुरक्षा आदि कार्य पर खुली चर्चा के लिए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक सहमत हुए हैं। प्रदेश सरकार ने चार सालों के कार्यकाल में जनहित में कोई नया काम नहीं किया है। जिससे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की जीरो वर्क सीएम के रूप में पहचान है।

डिबेट से पहले आम आदमी पार्टी की हकीकत से पर्दा उठाएंगे कौशिक:
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की चुनौती के जवाब में राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक आम आदमी पार्टी की हकीकत से पर्दा उठाएंगे। रविवार को कौशिक इसका ट्रेलर दिखा सकते हैं। वैसे उनका इरादा दिल्ली जाकर दिल्ली सरकार की हकीकत से पर्दा उठाने का है। इसके लिए सभी विभागों से महत्वपूर्ण कार्यों का विवरण भी मांगा गया है। 

बता दें कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कौशिक को पत्र लिखकर उत्तराखंड के मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती दी है। उनका यह पत्र सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पत्र में सिसोदिया ने लिखा है कि वह चार जनवरी को देहरादून आ रहे हैं और त्रिवेंद्र रावत मॉडल और केजरीवाल मॉडल पर खुलकर चर्चा करने को तैयार हैं। सिसोदिया ने उन्हें छह जनवरी को दिल्ली में खुली चर्चा करने की चुनौती दी है।

मनीष सिसोदिया की इस चुनौती पर कौशिक भी रविवार को पलटवार करने की तैयारी में हैं। वह रविवार को मीडिया से मुखातिब होने जा रहे हैं। उनका इरादा दिल्ली में आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की हकीकत से पर्दा उठाने का है। बकौल कौशिक, रविवार को मैं मीडिया से बात करुंगा। उनका कहना है कि वह दिल्ली में ही जाकर दिल्ली सरकार की कारगुजारियों को उजागर करेंगे। वहीं कौशिक ने शनिवार को शिक्षा सहित सभी विभागों से भाजपा सरकार में किए गए महत्वपूर्ण कार्यों का विवरण भी मांगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *