दोपहर साढ़े बारह बजे के बाद मालरोड पर नहीं चलेंगे माल वाहक वाहन…

शहरी की मालरोड पर दोपहर  साढ़े 12 बजे के बाद माल वाहक वाहन नहीं चल सकेंगे। शहर की यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पुलिस प्रशासन ने विभिन्न व्यापारिक एसोसिएशनों के साथ बैठक कर निर्णय लिया। व्यावसायिक वाहन सुबह नौ बजे से साढे़ 12 बजे तक मालरोड पर सामान की आपूर्ति कर सकेंगे।

शुक्रवार को पुलिस प्रशासन ने मसूरी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन, मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन सहित दुग्ध वाहन संचालकों के साथ बैठक की। शहर कोतवाल देवेंद्र सिंह असवाल ने कहा कि मालरोड पर दुग्ध, सब्जी के वाहन सुबह साढे़ नौ बजे तक आवाजाही कर सकते हैं। वहीं, अन्य माल वाहक वाहन समय साढे़ 12 बजे तक सामान का वितरण कर शहर से बाहर चले जाएंगे।

यदि कोई वाहन स्वामी निर्धारित समय सीमा का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ  चालानी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यातायात व्यवस्था बनाने के लिए शहर के सभी एसोसिएशन से सहयोग की अपील की। 

बतादें कि शहर में बड़े पैमाने पर चलने वाले माल वाहनों से जाम की समस्या बनी रहती है। इससे सैलानियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बैठक में मसूरी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गोयल, महामंत्री जगजीत कुकरेजा, राजन विरमानी, विजय वाही, पवन गोयल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *