सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 1 नवंबर को होगी।

थल सेना भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ के अधीन 2 मार्च से 10 मार्च तक सेना छावनी रानीखेत में हुई भर्ती के अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा एक नवंबर को दोपहर 12 बजे से पिथौरागढ़ के जनरल बीसी जोशी आर्मी पब्लिक स्कूल में आयोजित होगी। सभी अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के दिन सुबह पांच बजे पिथौरागढ़ के बीसी जोशी आर्मी पब्लिक स्कूल में उपस्थित होना होगा।

जिन अभ्यर्थियों को रानीखेत भर्ती के दौरान प्रवेश पत्र प्राप्त हो चुका है और जो अभ्यर्थी सेना अस्पताल बरेली या पिथौरागढ़ से चिकित्सा पुन: परीक्षण (मेडिकल रिव्यू) में फिट होकर आए हैं, उन्हें सेना भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ में सुबह 8.30 बजे से प्रवेश पत्र दिए जाएंगे। इसके लिए सेना भर्ती कार्यालय की ओर से तिथियां तय कर दी गई हैं।

यहां मिलेंगे प्रवेश पत्र:
15 अक्तूबर को चंपावत जिले के पाटी, लोहाघाट, बाराकोट, पूर्णागिरि और चंपावत, 16 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी, धारचूला, डीडीहाट, देवलथल, बेड़ीनाग, गंगोलीहाट और गणाईगंगोली, 17 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के पिथौरागढ़, थल, कनालीछीना और बंगापानी, 19 अक्तूबर को चंपावत जिले के पाटी, लोहाघाट, बाराकोट, पूर्णागिरि और चंपावत, 20 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी, धारचूला, डीडीहाट, देवलथल, बेड़ीनाग, गंगोलीहाट और गणाईगंगोली,  21 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के पिथौरागढ़, थल, कनालीछीना और बंगापानी, 22 अक्तूबर को चंपावत जिले के पाटी, लोहाघाट, बाराकोट, पूर्णागिरि और चंपावत, 23 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी, धारचूला, डीडीहाट, देवलथल, बेड़ीनाग, गंगोलीहाट और गणाईगंगोली, 24 अक्तूबर को पिथौरागढ़ जिले के पिथौरागढ़, थल, कनालीछीना और बंगापानी के अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र दिए जाएंगे। 

जिन अभ्यर्थियों की चिकित्सा पुन: परीक्षण अभी तक नहीं हो पाया है। उन्हें अपने संबंधित सेना अस्पताल से मेडिकल कराकर थलसेना भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ में प्रवेशपत्र प्राप्त करने के लिए 28 अक्तूबर सुबह 8.30 बजे से दो बजे तक संपर्क करने को कहा गया है। सेना भर्ती कार्यालय के अनुसार सभी अभ्यर्थियों को अपने साथ फेस मास्क, ग्लब्ज और सैनिटाइजर लाना होगा। साथ ही कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *