टिहरी में नाबालिक को होटल में ले जाने पर नाई का काम करने वाले युवक को लोगों ने पीटा ।स्थिति तनावपूर्ण ।

टिहरी : हमेशा शांत रहने वाली उत्तराखंड की वादियों में आज लव जिहाद का मामला सामने आया है। मामला टिहरी गढ़वाल के घनसाली तहसील क्षेत्र का है जहां पर लव जिहाद के आरोप में एक युवक को भीड़ ने ना केवल पीटा बल्कि उसकी दुकान में भी तोड़फोड़ कर दी ।

बताया जा रहा है कि घनसाली में हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाला एक युवक एक नाबालिक लड़की को लेकर होटल में पहुंच गया था । जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया भीड़ इतनी आक्रोशित हो गई कि मौके पर ही लोगों ने उस युवक की ना केवल धुनाई करी बल्कि पुलिस के सामने ही उसे पीटते हुए बाजार में ले गए और उसको जूतों की माला पहना कर जमकर पिटाई कर दी ।

 

बताया जा रहा है कि युवक नाबालिक के साथ होटल में था की तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी इतना ही नहीं भीड़ ने कई दुकानों में भी तोड़फोड़ की है हालात को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात तो कर ही है साथ ही साथ इंटरनेट की सेवाएं भी पूरी तरह से बंद कर दी है। वहीं इस पूरे मामले पर एडीजी लॉ एंड ऑडर अशोक कुमार का कहना है कि युवक पर कानूनी कार्यवाही की जा रही है साथ ही भीड़ द्वारा पिटाई करने वालों पर भी कार्यवाही की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *