मैनर फेस्ट प्रतियोगिताओं में मार्थिन्स सदन ने ओवरआल चैपियनशिप जीती।

मसूरी। सेंट जॉर्ज कॉलेजमें 2 से 4 मई तक चले तीन दिवसीय ‘मैनर फेस्ट’ के अंतर्गत अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गए। कार्यक्रम के अंतिम दिन आरकेस्ट्रा, इंडियन और वेस्टर्न ग्रुप सिंगिंग, कोरल रेसीटेशन, माइम, फैंसी ड्रैस, व कोरियोग्राफी की अंतर-सदनीय प्रतियोगिताएँ आयोजित की गई। जिसमें सब जूनियरय में अधिराज सिंह पंवार , जूनियर में दक्ष नारंग, इंटर में वेदार्थ सेलाने व सीनियर में आयुष मिश्रा ने व्यक्तिगत चैंपियनशिप जीती। वहीं मार्थिंन्स सदन ने सभी प्रतियोगिताओं में ओवरआल खिताब कब्जाया।

कॉलेज की इन वार्षिक सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में सभी सदनों के छात्रों बढ़-चढ़ कर भाग लिया और अपनी कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इन सभी प्रतियोगिताओं में निर्णायकों के रूप में रितेश, भौमिक, माईक, मार्क, अर्जुन शाही, शैलेंद्र, हर्षित, सौरभ, समीक्षा, रोहिणी नौटियाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन प्रतियोगिताओं में सब-जूनियर वर्ग में अधिराज सिंह पँवार को, जूनियर में दक्ष नारंग को, इंटर्स में वेदार्थ सेलाट को व सीनियर में आयुष मिश्रा को व्यक्तिगत चैंपियनशिप मिली। मार्थिन्स सदन सर्वाधिक 530 अंक पाकर विजेता घोषित किया गया। गेट्लीज सदन द्वितीय स्थान पर व टैपसिल्स सदन तीसरे स्थान पर रहा।

समापन समारोह की मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मिस उत्तराखंड अदिति शुक्ला की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए। अपने संबोधन में उन्होंने छात्रों के प्रदर्शन की भूरि-भूरि प्रशंसा की। छात्रों की प्रतिभा को सराहते हुए उन्होंने कहा कि वे भाग्यशाली हैं कि उन्हें सेंट जॉर्ज सरीखे विद्यालय में अपनी प्रतिभा को निखारने के अनेक अवसर मिलते हैं। इस समारोह में सुपीरियर ब्रदर कैरल, उप-प्रधानाचार्य ब्रदर अरनेस्ट मार्टिन, ब्रदर राजेश,  ब्रदर रोनिश मैथ्यू, सीनियर को- ऑर्डिनेटर जे॰ डी॰ नंदा व कल्चरल को- ऑर्डिनेटर दीपाली बल्लभ उपस्थित रहे। समारोह के अंत प्रधानाचार्य ब्रदर टॉमी वर्गीस ने विजेताओं को बधाई दी और कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी को मंच पर अपनी प्रतिभा को निखारने का कोई भी अवसर चूक़ना नहीं चाहिए क्योंकि हर विद्यार्थी में कोई न कोई प्रतिभा छिपी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *